मय से मीना से ना साकी से Aapke Aa Jane Se

 





 



Summary : Aapke Aa Jane Se Song Khudgarz Movie से हैं, इस फिल्म में Jeetendra, Shatrughan Sinha, Govinda, Neelam Kothari, Amrita Singh & Bhanu Priya मुख्य भूमिका में थे। इस गाने को गाया है Mohammad Aziz & Sadhana Sargam ने, Music दिया है Rajesh Roshan ने और गाने के बोल लिखे हैं Indeevar ने।


About:  Aapke Aa Jane Se Song

Song Title : Aapke Aa Jane Se

Movie : Khudgarz (1987)

Singer : Mohammad Aziz, Sadhana Sargam

Music : Rajesh Roshan

Lyricist : Indeevar

Starcast : Govinda, Neelam Kothari

Director : Rakesh Roshan

Music Label – Venus


Aapke Aa Jane Se Song Lyrics in Hindi


मय से मीना से ना साकी से

मय से मीना से ना साकी से

ना पैमाने से

दिल बहलता है मेरा

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से


गुल से गुंचों से ना बुलबुल के

गुल से गुंचों से ना बुलबुल के

गुनगुनाने से

दिल बहलता है मेरा

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से..


ख्वाब में जन्नत का नक्शा

आ गया जब सामने

ख्वाब में जन्नत का नक्शा

आ गया जब सामने

फूलों से भी दिल ना बहला

हम लगे तुझे ढूँढने



 


 

जन्नत की बहारों से ना परियों के

जन्नत की बहारों से ना परियों के

मुस्कुराने से

दिल बहलता है मेरा

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से..


एक दिन मैं भी गई थी

जौहरी बाज़ार में

एक दिन मैं भी गई थी

जौहरी बाजार में

तेरी आँखें याद आयीं

हीरो के भी हार में


मोती से ना हीरो से ना जेवर से

मोती से ना हीरो से ना जेवर से

ना किसी खजाने से

दिल बहलता है मेरा

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से


मय से मीना से ना साकी से

मय से मीना से ना साकी से

ना पैमाने से

दिल बहलता है मेरा

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से

आपके आ जाने से..

Comments

Google

Ad

EXPLORE more in this site

Show more

Interesting Posts