सुनो ना सुनो ना सुनलो ना - SUNO NA SUNO NA...





सुनो ना सुनो ना सुनलो ना  - SUNO NA SUNO NA...cHALTE CHALTE

 तुमने ना जाना,

के मैं दीवाना,

लेकर आया हूँ दिल का नजराना

मेरे दिल की है जो दास्ताँ,

सुनो ना सुनो ना सुनलो ना

हमसफ़र मुझि को चुनलो ना,

सुनो ना सुनो ना सुनलो ना


तुमने ना जाना,

के मैं दीवाना,

लेकर आया हूँ दिल का नजराना

मेरे दिल की है जो दास्ताँ,

सुनो ना सुनो ना सुनलो ना

हमसफ़र मुझि को चुनलो ना,

सुनो ना सुनो ना सुनलो ना


तुम जो गुमसुम हो,

तोह मैं हैरान हूँ,

यह राज कैसे तुम को बताओ


तुम जो गुमसुम हो,

तोह मैं हैररन हूँ,

यह राज कैसे तुम को बताओ

तुम पर मरता हूँ,

मैं सच कहता हूँ,

मांगके देखलो मुझसे जान

सुनो ना सुनो ना सुनलो ना,

हमसफ़र मुझि को चुनलो ना

सुनो ना सुनो ना सुनलो ना


मैं भी हूँ तनहा,

तुम भी तन्हा हो

गर साथ हम हो तोह सोचो क्या हो


मैं भी हूँ तनहा,

तुम भी तन्हा हो

गर साथ हम हो तोह सोचो क्या हो

जो मंजिल मंजिल दो दीवाने दिल,

ले चले प्यार का कारवां

सुनो ना सुनो ना सुनलो ना,

हमसफ़र मुझि को चुनलो ना

सुनो ना सुनो ना सुनलो ना


तुमने ना जाना,

के मैं दीवाना,

लेकर आया हूँ दिल का नजराना

मेरे दिल की है जो दास्ताँ,

सुनो ना सुनो ना सुनलो ना

हमसफ़र मुझि को चुनलो ना,

सुनो ना सुनो ना सुनलो ना

Comments

Google

Ad

EXPLORE more in this site

Show more

Interesting Posts