जबसे मिले नैना तुमसे मिले नैना





 जल में जैसी प्यासी मछरिया

वही हाल हालत मेरी

मुझको तो बावरि बन गयी

मुरली की धुन तेरी


जबसे मिले नैना

तुमसे मिले नैना

तड़प तड़प दिन बीते

और जागी जागी रैना

जबसे मिले नैना

तुमसे मिले नैना

तड़प तड़प दिन बीते

और जागी जागी रैना


बस एक झलक तेरी देख के

खुद से बैगनी हुयी

फिर किसी मुरलि पे कोई

राधा दीवाणी हुयी

बस एक झलक तेरी देख के

खुद से बैगनी हुयी

फिर किसी मुरलि पे कोई

राधा देवी हुयी

है जनम जनम का ये

रिश्ता ये तेरा मेरा

बावरी हु मै तेरी

तू मेरा सारा

बासुरी बनके मुझको

होठों से लगा

जबसे मिले नैना तुमसे मिले नैना

तड़प तड़प दिन बीते

और जागी जागी रैना

जबसे मिले नैना

तुमसे मिले नैना

तड़प तड़प दिन बीते

और जागी जागी रैना


पर्वत के उस पार से

जब तू पुकारे मुझे

पागल सी हो जाऊ मैं

दिल मेरा ढूँढे तुझे

पर्वत के उस पार से

जब तू पुकारे मुझे

पागल सी हो जाऊ मै

दिल मेरा ढूँढे तुझे

रात दिन है तुहि तू

मेरी निगाहों में

बेक़रार दिल कब्ज़े है तेरी चाह में

बाहें पसारे मैं कड़ी तेरी राह में

जबसे मिले नैना तुमसे मिले नैना

तड़प तड़प के दिन बीते

और जागी जागी रैना

जबसे मिले नैना तुमसे मिले नैना

तड़प तड़प दिन बीते और जागी जागी रैना.


Movie/album: फर्स्ट लव लेटर

Singers: लता मंगेशकर

Song Lyricists: अनजान

Music Composer: बप्पी लाहिरी

Music Director: बप्पी लाहिरी

Music Label: वीनस रिकार्ड्स

Starring: विवेक मुश्रान

Release on: नुल्ल्


Comments

Google

Ad

EXPLORE more in this site

Show more

Interesting Posts