मेरा साया साथ होगा...

 




Movie/Album: मेरा साया (1966)

Music By: मदन मोहन

Lyrics By: राजा मेहदी अली खान

Performed By: लता मंगेशकर


तू जहाँ जहाँ चलेगा

मेरा साया साथ होगा

मेरा साया साथ होगा...


कभी मुझको याद करके, जो बहेंगे तेरे आँसू

तो वहीं पे रोक लेंगे, उन्हें आ के मेरे आँसू

तू जिधर का रुख करेगा

मेरा साया साथ होगा...


तू अगर उदास होगा, तो उदास हूँगी मैं भी

नज़र आऊँ या ना आऊँ, तेरे पास हूँगी मैं भी

तू कहीं भी जा रहेगा

मेरा साया साथ होगा...


मैं अगर बिछड़ भी जाऊँ, कभी मेरा ग़म न करना

मेरा प्यार याद करके, कभी आँख नम न करना

तू जो मुड़के देख लेगा

मेरा साया साथ होगा...


मेरा ग़म रहा है शामिल, तेरे दुख में, तेरे ग़म में

मेरे प्यार ने दिया है, तेरा साथ हर जनम में

तू कोई जनम भी लेगा

मेरा साया साथ होगा...

Labels: 1960s , 1966 , Lata Mangeshkar , Madan Mohan , Mera Saaya , Raja Mehdi Ali Khan 

Comments

Google

Ad

EXPLORE more in this site

Show more

Interesting Posts