Satyam Shivam sundaram - Flute Notes








Satyam Shivam Sundaram Song sargam Notations
Singer : Lata   Lyrics : Narendra Sharma Music : Laxmi kant Pyare Lal
Movie : Satyam Shivam Sundaram (1978)

Scale G#

Sthayi

ईश्वर सत्य हैं, सत्य ही शिव हैं, शिव ही सुंदर हैं
रेस स स - - नि ध॒ नि -, रेस स स - - नि ध॒ नि -, स रे म - रेस नि॒ ध॒ ध॒ -

जागो उठकर देखो, जीवन ज्योत उजागर हैं
म प - - म रे स नि॒ ध॒, ध॒ स रे मरेस मरेस नि॒ ध॒ प म ग॒ ध॒ प​

सत्यम शिवम सुंदरम
रे ग स नि॒ध॒ नि॒ नि॒ स (रे स नि॒ ध॒ नि॒ स रे)

सत्यम शिवम सुंदरम
रे ग स नि॒ध॒ नि॒ नि॒ स

सत्यम शिवम सुंदरम
रे ग स नि॒ध॒ नि॒ नि॒ स

सुंदरम... आ....आ...
नि॒ स रे - - ग रे स नि॒ ध॒

आ.. आ.. आ.. आ..
ध॒नि॒स नि॒सरे सरेग॒ रेसनि॒

सत्यम शिवम सुंदरम
रे ग स नि॒ध॒ नि॒ नि॒ स

सत्यम शिवम सुंदरम, सुंदरम सुंदरम
प प प प नि॒ प म प​, प म प नि॒, प म प नि॒

सत्यम शिवम सुंदरम
रे ग स नि॒ध॒ नि॒ नि॒ स

(ईश्वर सत्य हैं) सुंदरम (सत्य ही शिव हैं) सुंदरम (शिव ही सुन्दर हैं)
सत्यम शिवम सुंदरम, सत्यम शिवम सुंदरम



 
Antra 1

राम अवध में
म प म प प प - - म ग॒ म - प म ग॒ -

राम अवध में, काशी में शिव,
म प म प प -, स ग॒ ग॒ रे रे

कान्हा वृन्दावन में
रे रे - प ग रे रे

दया करो प्रभू, देखू इन को
रे म - ग म - म म ग॒ रेस रे - ग॒ -

दया करो प्रभू, देखू इन को हर घर के आंगन में
रे म - ग म - म म ग॒ रेस रे - ग॒ -, स स स नि॒ स रे नि॒ ध॒

राधा मोहन शरणम,
प ध॒ म रे, प़ नि॒ रे (मग॒ मग॒ रेस​)

सत्यम शिवम सुंदरम सत्यम शिवम सुंदरम (सत्यम शिवम सुंदरम)



 
Antra 2
एक सूर्य हैं एक सूर्य हैं, एक गगन हैं,
एक ही धरती माता
दया करो प्रभू, एक बने सब
दया करो प्रभू, एक बने सब
सब का एक से नाता
राधा मोहन शरणम,
सत्यम शिवम सुंदरम (सत्यम शिवम सुंदरम)
ईश्वर सत्य हैं सत्य ही शिव हैं शिव ही सुन्दर हैं
सत्यम शिवम सुंदरम, सत्यम शिवम सुंदरम
(सत्यम शिवम सुंदरम, सत्यम शिवम सुंदरम)
(सत्यम शिवम सुंदरम, सत्यम शिवम सुंदरम)




Ishwar | satya | hai
M~G G | g S | S~g
Satya hi | Shiv | hai
MG G | g S | S~g
Shiv hi | sundar | hai
GG (M)D’ | 
M~G R~S | S
Jaago | uth | kar | dekho
D’ N’… | N D | M~G | 
G~M M~G… (RS)
Jeevan |  jyot | ujaagar | hai
S G M | D’M GDM GM | 
G S D N | PS

Satyam | Shivam | sundaram,
M P | G{RS} | 
R R G {GMGR RGM}
satyam | Shivam | sundaram
M P | G{RS} | R R G
Satyam Shivam sundaram,
M P | G{RS} | R R G
sundara…m, | aa aa ..
R~SRG G M….GRS |  
(S)MGRS..
aaa .. aaa… aa…. a.. aa….
SRG… RGM… GM…D~PD … MG

Satyam Shivam sundaram,
M P | G{RS} | R R G
satyam Shivam sundaram
.D .N | .N (N)R | .D.D N
Ishwar | satya | hai
G G | G G | G
Satya | hi | Shiv | hai
R R | (G)M | M | M
Shiv | hi | sundar | hai
M | M | P P | P
a.a…  aa… aa.. aa.. aa
D’D’ N’… M GRGM
Satyam | Shivam | sundaram
M P | G{RS} | R R G
Satyam | Shivam | sundaram,
n N | N n~N | g G
satyam Shivam sundaram
M P | G{RS} | R R G

Interlude:
.P.N G gN | .P.N G gN
(Sitar):
(N)R R | (G)M MD | P P G
P G  | G~R | S N D P | NN

Raam | avadh | mein
D N | D NN | N…. {DPD ND NDP}
Raam | avadh | mein,
D N | D NN | N
kaashi | mein | Shiv
D~N N | G~P | PP
kanhaa | vrindaavan | mein
D~P P M | M {MGRGM} M | M
Dayaa | karo | Prabhu | dekhu | inko
D D | d D | DD | 
P MG | GM MP | P
Dayaa | karo | Prabhu | dekhu | inko
N P | M D~P | P P | 
PN DN | D~P {DNDP}
Har | ghar | ke | aangan | mein
G | G | {MGR} | 
GP MG RS | S
Radha | Mohan | sharanam
N’S’~D | M~R | 
R N M DPD MG
Satyam Shivam sundaram…
M P | G{RS} | R R G

----------------------



Comments

Google

Ad

EXPLORE more in this site

Show more

Interesting Posts